हमारे संवाददाता
हरिद्वार। महानगर कांग्रेस कमेटी हरिद्वार की एक महत्वपूर्ण बैठक यूनियन भवन, देवपुरा हरिद्वार में तीर्थ नगरी, हरिद्वार सहित पूरे उत्तराखंड में बिगड़ती कानून व्यवस्था, बलात्कार, लूट, डकैती को लेकर आयोजित की गयी। बैठक में सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि 5 सितंबर को कांग्रेस के नेतृत्व में प्रातः 10:30 बजे पुल जटवाड़ा से जन आक्रोश रैली का आयोजन किया जायेगा। जो श्री राम चौक से होते हुए श्री बालाजी ज्वैलर्स तक जाएगा। बैठक में हरिद्वार के व्यापारियों से भी अपील की कि कांग्रेस द्वारा आयोजित रैली में अपना प्रतिभाग कर स्थानीय प्रशासन और धामी सरकार को जगाने में अपना योगदान दें।
बैठक को संबोधित करते हुए महानगर कांग्रेस अध्यक्ष अमन गर्ग और स्वतंत्रता सेनानी उत्तराधिकारी प्रकोष्ठ अध्यक्ष मुरली मनोहर ने कहा पिछले दिनों शहर के बीचों बीच दिन-दिहाड़े हुई डकैती से लोगों में भय व आक्रोश का माहौल है और मांग की जल्द ही डकैतों की गिरफ्तारी के साथ ही शत प्रतिशत रिकवरी हो। युवा नेता वरुण बालियान और निवर्तमान पार्षद राजीव भार्गव ने कहा कि भाजपा के राज में कानून व्यवस्था चौपट हैं, भयमुक्त सरकार का नारा देने वालों की सरकार में डकैत भयमुक्त हैं न कि जनता। यूथ कांग्रेस जिलाध्यक्ष कैश खुराना और विधानसभा अध्यक्ष तुषार कपिल ने कहा कि भाजपा सरकार में चोर डकैत बेखौफ हैं, जिसके कारण व्यापारियों में असुरक्षा की भावना है जो कि भयमुक्त सरकार के मुंह पर तमाचा है। नगर अध्यक्ष ज्वालापुर अंकित चौहान और ब्लॉक अध्यक्ष विकास चंद्रा ने कहा कि भाजपा राज में न तो महिला सुरक्षित है न व्यापारी सुरक्षित है और न ही युवा सुरक्षित है।
बैठक को संबोधित करते हुए वरिष्ठ नेता सोम त्यागी और निवर्तमान पार्षद इसरार सलमानी ने कहा कि भाजपा राज में मित्र पुलिस जनता की न होकर चोर डकैतों की हो गयी हैं। वरिष्ठ नेता नईम कुरैशी और इरफान अंसारी ने कहा कि भाजपा राज में कानून व्यवस्था धड़ाम हो गई है चोर, डकैतों के हौसले बुलंद हैं।
बैठक की अध्यक्षता पूर्व मंत्री संतोष चौहान ने की व बैठक को सम्बोधित करते हुए महानगर महिला कांग्रेस अध्यक्ष लता जोशी ने कहा कि भाजपा राज में महिलाओं के साथ दुष्कर्म की घटनाएं दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है जो कि बेहद चिंताजनक है। बैठक में मुख्य रूप से वरिष्ठ नेता मनोज सैनी, महानगर कांग्रेस महासचिव विजय प्रजापति, इरफान अंसारी, कार्यकारी ब्लॉक अध्यक्ष दिनेश वालिया, निवर्तमान पार्षद रियाज अंसारी, उदय वीर चौहान, शहाबुद्दीन अंसारी, सुहैल कुरैशी, राकेश गुप्ता, बिंदेश गुप्ता, पूर्व अध्यक्ष यूथ कांग्रेस अमरदीप रोशन, धनीराम शर्मा, विकास गुप्ता, आरिफ कुरैशी आदि कांग्रेस जन उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share
error: Content is protected !!