जोगेंद्र मावी, ब्यूरो
हरिद्वार। रेलवे परिक्षेत्र मुरादाबाद मंडल के क्षेत्र में रेलवे विस्तार और सुधारों को लेकर सांसद और राज्यसभा सांसदों के साथ हुई अधिकारियों की बैठक में सांसद डॉ रमेश पोखरियाल निशंक के प्रतिनिधि के तौर पर शामिल हुए मनोज गौतम ने लक्सर में अंडर ब्रिज के साथ कई मांगे रखी। जिनमें सीतापुर में अंडर ब्रिज, ब्रह्मपुरी में ओवर ब्रिज, रुड़की देवबंद लाइन को जल्द पूरा करने को प्रस्ताव रखा।
मंगलवार को मुरादाबाद मंडल में आने वाले सभी सांसदों एवं राज्यसभा सांसदों की बैठक अमरा गेटवे होटल में संपन्न हुई। जिसमें हरिद्वार सांसद डॉक्टर रमेश पोखरियाल के प्रतिनिधि के तौर पर मनोज गौतम शामिल हुए। मनोज गौतम ने रेलवे के जीएम आशुतोष गंगल, मुरादाबाद के डीआरएम अजय नंदन का शॉल ओढ़ाकर स्वागत किया। बैठक के दौरान सभी सांसदों एवं प्रतिनिधियों ने अपने संसदीय क्षेत्रों की समस्याएं और विकास कार्यों के प्रस्ताव दिए। जिसमें हरिद्वार से मनौज गौतम ने लक्सर में दो बच्चों की मौत के हादसे के बारे में बताते हुए अंडर ब्रिज बनाने का प्रस्ताव रखा। इस पर जीएम ने डीआरआम को तत्काल निरीक्षण करने को निर्देश दिए, जिस पर डीआरएम अजय नंदन ने बुधवार को लक्सर रेलवे स्टेशन का निरीक्षण करने का आश्वासन दिया।
इसके अलावा मनोज गौतम ने सीतापुर में हुए चार युवकों के साथ हुए हादसे की जानकारी देते हुए अंडरब्रिज बनाने की बात उठाई, साथ ही बाउंड्री वॉल पूरी न होने पर नाराजगी जताई। उन्होंने कहा कि दोनों काम जल्द पूरे होने चाहिए। उन्होंने मोतीचूर रेलवे स्टेशन पर सुविधाएं उपलब्ध कराने, ब्रह्मपुरी में ओवर ​ब्रिज के साथ रुड़की—देवबंद रेलवे लाइन का काम शुरू करने के प्रस्ताव रखे। जिस पर रेलवे के जीएम अजय नंदन ने सहमति देते हुए निर्माण कार्य विभाग से रिपोर्ट लेकर जल्द काम शुरू कराने का आश्वासन दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share
error: Content is protected !!