हरिद्वार : 9 नवंबर 2022

आज राज्य स्थापना दिवस के अवसर पर समाजवादी पार्टी की ओर से ललताराव पुल स्थित पार्टी कार्यालय पर उत्तराखंड का 22 वा स्थापना दिवस मनाया गया।

उत्तराखंड के प्रदेश अध्यक्ष शम्भू प्रसाद पोखरियाल ने कहा कि उत्तराखंड की नीव का प्रस्ताव समाजवादी पार्टी ने ही रखा था। जिसके बनने के बाद से ही भाजपा व कांग्रेस ने इसे बारी बारी से लूटा है। उत्तराखंड को सिर्फ समाजवादी पार्टी ही विकास की मुख्यधारा से जोड़ती है।

पार्टी के महानगर अध्यक्ष सुमित तिवारी ने कहा कि पिछड़े, दलितों, शोषितों, वंचितों व युवाओं का भविष्य सिर्फ समाजवादी पार्टी ही सुधार सकती है। श्री तिवारी ने बताया कि आने वाले समय में बड़े स्तर पर अन्य पार्टियों के लोग बडी संख्या में समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण करेंगे।

पार्टी के वरिष्ठ नेता डी एस रावत ने कहा कि आज का 22 वर्ष का युवा उत्तराखंड आज खुद को बेरोजगार देख रहा है।

पार्टी नेता समीर आलम, आशीष यादव, कदम सिंह बालियान और सोम प्रधान ने कहा कि उत्तराखंड प्रदेश बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाली पार्टी समाजवादी पार्टी ही उत्तराखंड में मुख्य रूप से विकास की बाहर बहा सकती है। इसलिए आना वाला समय समाजवादी पार्टी का है।

आज समाजवादी पार्टी के नेताओं ने राज्य स्थापना दिवस के अवसर पर संकल्प लिया। कि उत्तराखंड में समाजवादी पार्टी को पुनः स्थापित करके रहेंगे। जनता के बीच जाकर लोगों को सही – गलत के बीच का फर्क बताने का कार्य करेगें।

इस अवसर पर कुलदीप शर्मा, मो इरफान, शुभम महंत, अशरफ अब्बासी, मनी यादव, सन्दर्भ जैन, मेहरबान, हसरत, शरद पांडे, अनिल चौधरी आदि लोग उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share
error: Content is protected !!