जोगेंद्र मावी, ब्यूरो
हरिद्वार। कांग्रेस के नेताओं ने रानीपुर विधानसभा से भाजपा विधायक आदेश चौहान पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि विधानसभा—2022 के चुनाव में जनता इसका जवाब देगी। इस दौरान रानीपुर विधानसभा की कार्यकारिणी का विस्तार किया गया।
प्रदेश अध्यक्ष द्वारा प्रदेश प्रभारी प्रदीप सूर्या की संस्तुति पर जिला अध्यक्ष, विधानसभा अध्यक्ष के सहयोग से अमित कुमार को रानीपुर विधानसभा कार्यकारी अध्यक्ष, राजीव शर्मा को बीएचईएल एवं शिवालिक नगर ब्लॉक अध्यक्ष, सर्वेश कुमार को सुभाष नगर ब्लॉक अध्यक्ष, अनिल चौहान को ज्वालापुर ब्लॉक अध्यक्ष पदों पर नियुक्त किया गया है। आगामी 2022 विधानसभा चुनाव रानीपुर विधानसभा में पार्टी को बूथ स्तर पर मजबूत करने के लिए एक बूथ पर 15-15 युवाओं की टीम तैयार करने के लिए ब्लॉक स्तर पर इन पदाधिकारियों को नियुक्त किया गया है। अब यह पदाधिकारी अगले एक माह में 172 बूथों पर बूथ अध्यक्ष व उनकी पूरी टीम तैयार करेंगे और जो रानीपुर विधानसभा में भाजपा विधायक आदेश चौहान की नाकामी है। उनको लेकर क्षेत्र की जनता के बीच में जाएंगे जो सड़क, पानी, बिजली, स्वास्थ्य, रोजगार जिनको लेकर विधानसभा के स्थानीय लोग परेशान हैं। जो मुद्दे आज से 10 साल पहले के थे। वह आज भी जस के तस बने हुए हैं। विधायक आदेश चौहान का कार्यकाल पूरी तरह विफल रहा। इन सभी चीजों को लेकर बूथ स्तर पर लोगों के घर घर जाकर हमारे लोग समझाने का काम करेंगे। कांग्रेस पार्टी की रीति नीति को लेकर आम लोगों के बीच जाएंगे कांग्रेस की क्या विचारधारा है और कांग्रेस का क्या उद्देश्य है। यह लोगों तक पहुंचाएंगे कांग्रेस किसान व युवाओं के लिए क्या करेगी। यह हमारे यूथ कांग्रेस के लोग व पदाधिकारी आमजन के बीच में जा कर समझाने का काम करेंगे।
जिस तरह से सिडकुल में रोजगार को लेकर स्थानीय युवाओं के साथ भेद भाव रहा। उनका शोषण हुआ उसके खिलाफ भी हमारी यूथ कांग्रेस की नई टीम आवाज उठाने का काम करेगी और जो सत्यम कंपनी का प्रकरण 4 साल से लंबित चला रहा है। उसको लेकर सोमवार से शिवालिक नगर चौक पर युवा कांग्रेस की ओर से धरना आयोजित किया जाएगा, जिसमें हमारे युवक कांग्रेस के साथ-साथ कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गण और दूसरे संगठन भी शामिल रहेंगे।
वरिष्ठ कांग्रेसी नेता व अमरीश कुमार विचार मंच के अध्यक्ष मुरली मनोहर, प्रदेश प्रवक्ता यूथ कांग्रेस वरुण बालियान, शहाबुद्दीन अंसारी, इसरार सलमानी, देवाशीष भट्टाचार्य, राधेश्याम सिंह, आकाश भाटी, दीपक कोरी, ऋषभ वशिष्ठ, कार्यकारी अध्यक्ष रानीपुर विधानसभा अमित चंचल, ज्वालापुर ब्लॉक अध्यक्ष युवा कांग्रेस अनिल चौहान, बीएचईएल शिवालिक नगर ब्लॉक अध्यक्ष युवा कांग्रेस राजीव शर्मा, सुभाष नगर ब्लॉक अध्यक्ष युवा कांग्रेस सर्वेश कुमार आदि शामिल हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share
error: Content is protected !!