संवाददाता काशीपुर दिनांक 13 अक्टूबर 2022

काशीपुर। जसपुर ब्लॉक के ज्येष्ठ उप प्रमुख गुरताज भुल्लर की पत्नी की पुलिस फायरिंग में हुई मौत के मामले में एक दर्जन पुलिसकर्मियों के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उधर आज बेहद गमगीन माहौल में मृतका के शव का पोस्टमार्टम के बाद अंतिम संस्कार कर दिया गया है।

इस मामले में कुंडा थाना क्षेत्र के ग्राम भरतपुर निवासी गुरताज भुल्लर ने पुलिस को तहरीर दी है कि कल शाम 6 बजे उनके फार्म हाउस पर 10-12 लोग दो गाड़ियों में सवार होकर आए और खुद को ठाकुरद्वारा कोतवाली की पुलिस बताते हुए उनके घर में अपराधी छुपा होने की बात कही ,जिस पर गुरताज ने इन लोगों से कहा कि अगर पुलिस वाले हो तो कुंडा थाने की पुलिस को साथ लेकर आओ और घर की तलाशी ले लो ।

परंतु उन्होंने एक नहीं सुनी और घर के अंदर घुसकर फायरिंग शुरू कर दी जिसमें घर में मौजूद उनकी पत्नी गुरजीत कौर के सीने में गोली लगी और वह मौके पर ही ढेर हो गई । इसके बाद परिजनों ब आसपास के लोगों ने गोली चलाने वाले 4 लोगों को पकड़ लिया, छीना झपटी में जिसने गुरजीत कौर को गोली मारी थी उसका पिस्टल भी मौके पर गिर गया । पकड़े गए चारों लोगों को कुंडा थाना पुलिस के हवाले कर दिया गया था।

एसपी चंद्रमोहन सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर 10 12 पुलिसकर्मियों पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है ।इस मामले में बीती रात मौके पर आए डीआईजी नीलेश आनंद भरणे ने कहां है कि ठाकुरद्वारा पुलिस को अगर क्षेत्र में कोई दबिश देनी थी तो उसकी सूचना कुंडा थाना पुलिस को देनी चाहिए थी जो कि उन्होंने नहीं दी। उधर मृतका का आज गमगीन माहौल में अंतिम संस्कार कर दिया गया बताते हैं कि मृतका बहुत ही मधुर स्वभाव की महिला थी ,उसका मायका यहां मोहल्ला टांडा उज्जैन का है मृतका की 5 वर्ष की पुत्री 4 महीने का बेटा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share
error: Content is protected !!