हरिद्वार में एबीवीपी के कार्यकर्ता पुतला फूंकते हुए।

जोगेंद्र मावी, ब्यूरो
हरिद्वार। त्रिपुरा में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद हरिद्वार के कार्यकर्ताओं के ऊपर हुए हमले के विरोध में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद हरिद्वार इकाई के कार्यकर्ताओं द्वारा जिहादियों का पुतला फूंककर विरोध प्रदर्शन किया गया।
अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता त्रिपुरा में विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं पर हमला होना निंदनीय घटना है। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद त्रिपुरा सरकार से निवेदन करती है कि उक्त दोषियों के खिलाफ कार्रवाई कर सजा दी जाए।
जिला प्रमुख गीतेंद्र सैनी ने कहा कि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद त्रिपुरा में हुई इस घटना का पुरजोर विरोध करता है और दोषियों को जल्द से जल्द सजा हो इसकी मांग करता है। नगर मंत्री अमन कुशवाहा ने कहा कि अगर जल्द से जल्द दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की गई तो अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता सड़कों पर उतर कर आंदोलन के लिए मजबूर होंगे। गुरुकुल कांगड़ी विश्वविद्यालय के पूर्व अध्यक्ष राहुल शर्मा ने कहा कि देश में अभी कुछ साम्प्रदायिक ताकतें काम कर रही है और सत्ता हथियाना चाहती हैं, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ऐसे लोगों के मंसूबे कामयाब नहीं होने देंगे।
इस दौरान अरुण राही, चर्चित बालियान, गुरुकुल कांगड़ी विश्वविद्यालय के पूर्व अध्यक्ष राहुल शर्मा, अमन कुशवाहा, संदीप सिंह बोरा, अखिलेश डबराल, भानु प्रताप आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share
error: Content is protected !!