सुमित ​तिवारी, उराखंड प्रहरी, ब्यूरो
हरिद्वार। कॉरिडोर हटाओ – हरिद्वार बचाओ के लिए जन जन जागरण यात्रा पांचवे दिन कनखल के बूढी माता मंदिर से कृष्णा नगर, विष्णु गार्डन होते हुए सिंहद्वार तक की गई। पूर्व प्रस्तावित कार्यक्रम में बदलाव करते हुए प्रदेश कांग्रेस नेतृत्व के अनुरोध पर आज इस यात्रा का समापन किया गया। प्रदेश महासचिव अनिल भास्कर व पूर्व महानगर अध्यक्ष संजय अग्रवाल के संयोजन में यात्रा निकाली गई।
पूर्व महानगर अध्यक्ष संजय अग्रवाल ने कहा कि बीजेपी के नेता लोगो को गुमराहा करने का काम करते है नाकि सच बोलने का। कांग्रेस कभी किसी को गुमराह नहीं करती है और जनहित के लिए संघर्ष करती है, कॉरिडोर जैसी योजना जनता के हित में नहीं है और इसे लागू नहीं होने दिया जाएगा।
प्रदेश महासचिव अनिल भास्कर ने कहा कि खुद बीजेपी नेता कॉरिडोर के विरोध में है लेकिन मोदी के डर के कारण वह कुछ बोल नहीं पा रहे है। व्यपारियों और जनता का गुस्सा आने वाले निगम चुनाव में नजर ना आये इसलिये गुमराहा करने के लिए नई नई बाते जनता के सामने कर रहे है। भास्कर ने कहा कि नगर विधायक भी खूब झूठ का प्रचार करवा रहे है। अगर वह सच बोल रहे है तो 15 अगस्त के बाद सामने आकर जनता को आश्वासन दे। किसान कांग्रेस के प्रदेश महासचिव सुंदर मनवाल व प्रदेश प्रवक्ता हिमांशु बहुगुणा ने कहा कि तीर्थ स्थलों को तोड़कर अपनी मर्जी का निर्माण करवाकर मोदी ओरंगजेब की याद दिला रहे है जिसने हिन्दुओं पर अत्याचार किया था अब खुद मोदी हिन्दुओं पर अत्याचार कर रहे है तथा पोल खुलने पर मुकर जाते हैं।
पूर्व पार्षद अशोक शर्मा ने कहा कि हमने अपने कार्यकाल में जनहित के कार्य का निर्णय लिया और किये, मगर नगर विधायक तो जो भी योजना लाते है वह नगर हित में होती ही नहीं है। इतिहास गवाह है।
दिनेश दुबे ने कहा कि यह बीजेपी पार्टी की सोच ही लोगो के विनाश की सोच है यह हमेशा विनाश ही करती है जमीन पर काम हो या नफरत फैलाना सब विनाशकारी है। वरिष्ठ नेता तीर्थंपाल रवि ने कहा कि हरिद्वार में दलित से लेकर ब्रह्मण समाज तक के व्यापार खतरे में है लोगो को मिलकर खड़ा होना होगा क्योंकि बीजेपी सरकार परेशानी में किसी को नहीं पूछती। किसान कांग्रेस के जिलाध्यक्ष इरशाद अली ने कहा कि मुस्लिमों पर अत्याचार करते करते बीजेपी हिन्दुओं को बर्बाद करने में लग गई, यह साफ दिखाता है यह लोग किसी के नहीं है। संचालन प्रदेश प्रवक्ता हिमांशु बहुगुणा ने किया। कार्यक्रम मेंप्रदेश सचिव विभाष मिश्रा,रविश भटीजा, सपना सिंह, स्वाति शर्मा,शुभम अग्रवाल, सेवादल के प्रदेश उपाध्यक्ष वीरेंद्र भारद्वाज, महेंद्र गुप्ता, जगदीश प्रसाद, युवा कांग्रेस प्रदेश सचिव सागर बेनीवाल, जॉनी रजौर, दीपक कोरी, दीपक राज, सोनू लाला, जिला महासचिव शहजाद अली, सौरभ सैनी, दिनेश पुंडीर,ओबीसी महानगर अध्यक्ष राजेंद्र श्रीवास्तव, ओबीसी विधानसभा अध्यक्ष अंकुर सैनी, शाहनवाज कुरैशी, पूर्व जिलाध्यक्ष sc विभाग सुनील सिंह, इंटक विधानसभा अध्यक्ष जगदीप असवाल, किसान कांग्रेस उपाध्यक्ष विनोद कश्यप, शहजाद अली, विजय कुमार सिंह, सुनील सिलेलान, रॉकी, ऋतिक सिंह, महरुफ सलमानी, दीपक गोनियाल, वसीम सलमानी, अकिब मंसूरी, हरद्वारी लाल, मणिकांत खन्ना, सुमेर सिंह, बृजमोहन बर्थवाल,हिमांशु, सुरेन्द्र सैनी सहित अनेकों लोग उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share
error: Content is protected !!