सुमित तिवारी, उत्तराखंड प्रहरी ब्यूरो
बिजनौर। लोकसभा चुनाव में देश की तीसरे नंबर की पार्टी बनने पर समाजवादी पार्टी के नेता उत्साहित है। उन्होंने निर्णय लिया है कि इस बार उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी की सरकार बनाकर जनता का हित करेंगे। इसके लिए अधिक से अधिक सदस्यों को जोड़ने के लिए बिजनौर में कार्यक्रम करते हुए अभियान की शुरूआत की। उन्होंने कहा कि युवाओं को जोड़ने के लिए डिग्री कॉलेजों में अभियान चलाएंगे।
अगस्त क्रांति दिवस पर समाजवादी सदस्यता अभियान का शुभारंभ राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के दिशा निर्देश पर मोहम्मद फहद राष्ट्रीय अध्यक्ष समाजवादी युवजनसभा के नेतृत्व में पूरे प्रदेश में शुरू किया गया।
जनपद बिजनौर में समाजवादी युवजनसभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व बिजनौर के प्रभारी आशीष यादव राष्ट्रीय सचिव व बिजनौर के सह प्रभारी डॉक्टर शाहबाज अली के नेतृत्व में किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला बिजनौर के जिला अध्यक्ष जाकिर हुसैन ने की। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में लोहिया वाहिनी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर यादव उपस्थित रहे। इस अवसर पर आशीष यादव ने कहा कि 9 अगस्त अगस्त क्रांति दिवस से लेकर 10 सितंबर तक जनपद बिजनौर के अनेक महाविद्यालय में सदस्य अभियान कार्यक्रम चलाया जाएगा। समाजवादी पार्टी व अखिलेश यादव की नीतियों को जन-जन तक पहुंच कर अधिक से अधिक सदस्य समाजवादी पार्टी के बनाए जाएंगे। इस अवसर पर जिला प्रवक्ता अखलाक, पप्पू, युवजन सभा के जिला अध्यक्ष हनी फैसल, डॉक्टर रहमान, प्रदेश सदस्य नीरज यादव, संजय यादव, जिला उपाध्यक्ष मास्टर सतपाल, जिला कोषाध्यक्ष सरफराज सिद्दीकी, सोहेल भाखर, शुभम पाल, राजवंशी, मोहम्मद सिकंदर, शुभम पाल, जय सिंह, छात्र नेता आस्तिक यादव, विजय यादव आदि अनेक कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share
error: Content is protected !!