हमारे संवाददाता
देहरादून। हरिद्वार के बदमाशों ने देहरदून में चैन लूट को अंजाम दिया। आरोपी कावड़ियों की भीड का फायदा उठाकर कावड़ियों के भेष में चैन लूट की घटनाओ को अजांम देते थे। घटनाओ को अजांम देने के बाद पुलिस से बचने के लिए कांवड़ियों के झुंड में शामिल हो जाते थे। उनके कब्जे से घटनाओ में लूटी गई 02 चेन तथा घटना में प्रयुक्त की गई मोटरसाईकिल बरामद की गई हैं।
वादनी निवासी शास्त्री एनक्लेव नेहरू कॉलोनी ने 112 पर सूचना दी कि शांति एनक्लेव मेन गेट के पास दो अज्ञात मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति उनके गले से सोने की चैन छीनकर भाग गए हैं। सूचना पर तत्काल थाना नेहरु कॉलोनी से पुलिस बल मौके पर पहुंचा तथा पीडिता से घटना को अजांम देने वाले अभियुक्तो के हुलिए तथा घटना के बाद उनके भागने के रास्तों के सम्बंध में जानकारी जुटायी गई। दिनदहाडे हुई चेन स्नेचिंग की घटना की गंभीरता के दृष्टिगत वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून अजय सिंह ने घटना के अनावरण हेतु थानाध्यक्ष नेहरु कालोनी को आवश्यक निर्देश दिए।
गठित पुलिस टीमों द्वारा किए गए प्रयासों से 03 अगस्त को मुखबिर के माध्यम से पुलिस टीम को चैन लूट की घटना में शामिल दोनों अभियुक्तो के पुनः किसी घटना को अजांम देने के लिये देहरादून वापस आने की सूचना प्राप्त हुई। जिस पर पुलिस टीमों द्वारा तत्काल अलग-अलग स्थानो पर अभियुक्तों की तलाश हेतु सघन चैकिंग अभियान चलाया गया। चेकिंग के दौरान पुलिस टीम को घटना में शामिल दोनो अभियुक्तों गुरमीत तथा विजेन्द्र को दूधली रोड से गिरफ्तार करने मे सफलता प्राप्त हुई। अभियुक्तो की तलाशी लेने पर उनके कब्जे से घटना में लूटी गई दो चैन तथा घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल बरामद हुई।
गिरफ्तार आरोपियों के नाम पता
– गुरमीत पुत्र राजेश निवासी टांडा भागमल, थाना लक्सर, जनपद हरिद्वार
– विजेंदर पुत्र करम सिंह निवासी टांडा भागमल, थाना लक्सर, जनपद हरिद्वार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share
error: Content is protected !!