Sun. Dec 15th, 2019

फिल्म निर्देशक अनीता शर्मा और प्रभाकर शर्मा की नई लघु फिल्म “द कोट”

1 min read

सोनी चौहान
फिल्म निर्देशक अनीता शर्मा और उनके पति प्रभाकर शर्मा ने अपने अभिनय और फिल्म मेकिंग एकेडम, पैशन स्टूडियों ऑफ परफॉमिग आट्स राजेन्द्र नगर साहिबाबाद में एक प्रेस कॉन्फेंस की।


अनीता शर्मा अभी तक 13 लघु फिल्मों में काम कर चुकी है। और कुछ कॉर्पोरेट विज्ञापनों को लिखा और निर्देशित भी किया है। अनीता शर्मा ने बताया कि उनकी एक लघु फिल्म “द कोट”  27 और 28 नवम्बर को सभी मेट्रो शहरों में पीवीआर सिनेमाघरों में दिखाई जाएगी। अनीता ने बताया कि द कोट भारत की शीर्ष तीन लघु फिल्मों में से एक थी। जिन्हें 2017 में रिवर टू फिल्म फेस्टिवल, इटली में स्क्रीनिंग के लिए चुना गया था।


इलिश और फ्रीडम अनीता शर्मा की अन्य दो पुस्कार विजेता लघु फिल्में है।
इस फिल्म के निर्माता प्रभाकर शर्मा ने फिल्म के सभी कलाकारों और चालक दल की कड़ी मेहनत की सराहना की और फिल्म को मिली पहचान के लिए उन्हें बधाई दी। कर्मण्या शर्मा और पार्थ वर्मा फिल्म में दो प्रमुख बाल कलाकार थे। और प्राची शर्मा, विकास शुक्ला और मनीष शर्मा ने सहायक भूमिकाएं निभाई है। अनीता ने इस फिल्म के लिए आवश्यक समर्थन प्रदान करने के लिए साहिबाबाद के रामराज्य अनाथालय के प्रबंधक और और बच्चों को धन्यवाद दिया।


अनीता और प्रभाकर ने अभिनय, फिल्म निर्माण, संगीत और नृत्य के क्षेत्र में गुणवत्ता प्रशिक्षण प्रदान करने के लिए जुलाई 2019 में पीएसपीए की स्थापना की है। उनका मानना है कि एक सही पेशेवर प्रशिक्षण प्रतिभा को विकसित करने और अत्यधिक प्रतिस्पर्धी मे सफल होने में मदद करता है। उन्होने मीडिया को बताया कि वे नई फिल्में बनाते रहेंगे और अपने कुछ योग्य छात्रों को अभिनय, प्रोडक्शन, निर्देशन टीम का हिस्सा बनने का अवसर देंगे।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!