Sun. Dec 15th, 2019

तीतरों के गांव झाडवन में नवविवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

1 min read

सोनी चौहान
कोतवाली तीतरों के गांव झाडवन में देहज लोभियो की भेंट एक नव विवाहिता चढ गई। विवाहिता की मौत से पूरे गांव में सनसनी फैल गई। मृतका के पिता ने 3 लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है।
गौरतलब है कि इसी वर्ष 19 सितंबर को शायबा की शादी हुई थी। अब तक जिसकी हाथों की मेहंदी का रंग भी फीका नहीं पड़ा था। आज मध्य रात्रि मे उसकी संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। सायबा की हत्या का कारण दहेज मांगना बताया जा रहा है शायबा के पिता शकिल ने थाना हाजा पर तीन लोगों के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कराया है।
सहारनपुर के मानकमऊ निवासी शकील अहमद ने अपनी पुत्री शायबा की शादी थाना तीतरों के गांव झाडवन निवासी शोएब पुत्र नाजर के साथ रचाई थी। बताया जा रहा है कि तभी से लड़की पर दहेज का दबाव ससुराल पक्ष की ओर से बनाया जा रहा था। 2 दिन पहले शुक्रवार को ही शायबा अपने मायके से ससुराल आई थी। सायबा का गला दबाकर उसके पति सहित अन्य ने उसकी हत्या कर दी। मौके पर पहुंचे गंगोह सीओ अजय कुमार शर्मा, तीतरो थानाध्यक्ष मुकेश कुमार गौतम, ननोता थानाध्यक्ष, नकुड नायब अजब सिंह राणा सहित अन्य पुलिस बल मौके पर पहुंच गया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!