Sun. Sep 15th, 2019

हरिद्वार के दो फैक्ट्री मालिक समेत पांच रंगरेलियां मनाते हुए गिरफ्तार

1 min read

नवीन चौहान
उत्तराखंड पुलिस के इंस्पेक्टर आरके सकलानी ने मुखबिर की सूचना पर छापामार कर एक कॉलगर्ल समेत पांच लोगों को रंगरेलियां मनाते हुए होटल के कमरे से गिरफ्तार किया है। आरोपियों में दो हरिद्वार के बिजनेसमैन, एक चार्टड एकाउंटेंट शामिल है। होटल प्रबंधक और युवती को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। सभी आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।
टिहरी थाना क्षेत्र की मुनि की रेती कोतवाली प्रभारी आरके सकलानी को शनिवार की रात्रि एक होटल के कमरे में जिस्मफरोशी होने की सूचना मिली। सूचना पर क्षेत्राधिकारी नरेंद्र नगर प्रमोद शाह के नेतृत्व में वरिष्ठ उप निरीक्षक संजीत कुमार प्रभारी चौकी तपोवन उप निरीक्षक नीरज रावत की टीम द्वारा तपोवन स्थित होटेल इम्पीरियल हाइट पर छापा मारा गया। जहां जिस्मफरोशी में लिप्त एक महिला समेत 4 लोगों को हिरासत में ले लिया। होटल प्रबंधक को भी पुलिस ने हिरासत में ले लिया। पुलिस टीम ने होटल के 3 कमरे सीज कर दिये। पुलिस ने तलाशी लेने पर आरोपियों से 6 मोबाइल और नकदी भी बरामद की। गिरफ्तार महिला का नाम गुलशन बहार निवासी कारगी देहरादून पता चला है। जो तपोवन में इस होटल में पिछले 20 दिनों से रहकर सेक्स रैकेट चला रही थी। इस महिला द्वारा पैसों का लालच देकर इस दौरान अन्य युवतियों से भी ऑनलाइन संपर्क कर देह व्यापार करवाया। गिरफ्तार आरोपियों के नाम अमित पुत्र राजेन्द्र तिबरिवाल निवासी g-54, शिवालिक नगर हरिद्वार, संजय पुत्र स्व विश्वनाथ भारतीय निवासी कनखल हरिद्वार,रोशन केजरीवाल पुत्र बिंदा प्रसाद केजरीवाल निवासी राजस्थान बताया है। संजय भारतीया और अमित दोनों सिडकुल हरिद्वार स्थित एक प्लास्टिक फैक्ट्री मालिक बताए गए है जबकि केजरीवाल CA है। इसके अलावा होटल में जिस्मफरोशी कराने
वाले मैनेजर भूपेंद्र सिंह पुत्र गुरुबख्श सिंह निवासी डोईवाला देहरादून है। कोतवाली प्रभारी आरके सकलानी ने बताया कि गुलशन के अलावा कई अन्य होटल संचालक अपने कस्टमरों की ख्वाइश पर अपने होटल में कॉलगर्ल बुलाते थे। ऋषिकेश के कई लोगों के नाम गुलशन ने पूछताछ में बताए है। गुलशन के मोबाइल से कई लोगो की चैटिंग प्राप्त हुई है। पुलिस इस प्रकरण में कई अन्य लोगों की कुंडली को खंगाल रही है।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!