Sat. Jan 25th, 2020

एक व्यक्ति को सरेआम गोलियों से भूना, हल्द्वानी घटना

1 min read

सोनी चौहान
प्रॉपर्टी डीलरों ने दुस्साहस दिखाते हुए एक व्यक्ति को सरेराह गोलियों से भून​ दिया। इस हत्याकांड से जनता में आक्रोष उपजा। मृतक के परिजनों और उनके समर्थन में आए लोगों ने पुलिस पर लापरवाही बरतने के आरोप लगाए। घटना हल्द्वानी की है।
रविवार को दिनदहाड़े सिंधी चौराहे पर भुप्पी पांडे की हत्या कर दी गई। हत्याकांड के मामले में शहर में पुलिस के खिलाफ आक्रोश पनप रहा है। सोमवार की सुबह मृतक भुप्पी पांडे के अंतिम संस्कार करने के बजाय काठगोदाम क्षेत्र के तमाम सैकड़ों लोग, जनप्रतिनिधि और भुप्पी पांडे के परिजन, मृतक भुप्पी पांडे का शव लेकर कोतवाली पहुंचे। जहां उन्होंने जमकर पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। हत्याकांड में शामिल दूसरे आरोपी गौरव गुप्ता की गिरफ्तारी की मांग की।
बताते चले कि रविवार की दोपहर सिंधी चौराहे पर प्रॉपर्टी डीलर गौरव गुप्ता और सौरभ गुप्ता दोनों सगे भाइयों ने भुप्पी पांडे को सरेबाजार गोलियों से भून डाला था। जिससे भुप्पी पांडे की मौके पर ही मौत हो गई। पीड़ित परिवार के समर्थन में कोतवाली में प्रदर्शन कर रहे स्थानीय लोगों का कहना है कि दोनों भाइयों के ऊपर पहले से ही करीब 1 दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज है। उसके बावजूद पुलिस उनको गिरफ्तार नहीं कर रही थी। लिहाजा पुलिस की पूरी लापरवाही की वजह से यह हत्याकांड हुआ। स्थानीय लोगों ने शहर में कानून व्यवस्था ध्वस्त होने का आरोप लगाते हुए जिम्मेदार पुलिस अधिकारियों पर कार्रवाई की मांग भी की। गौरव गुप्ता और सौरभ गुप्ता ने शहर के कई लोगों के साथ ठगी की है। पीड़ितों की रकम डकारने के बाद खुलेआम घूमते रहे। पीड़ितों ने पुलिस से शिकायत तक दर्ज कराई। लेकिन आरोपियों के रसूक के आगे पुलिस कुछ नही कर पाई। दोनों भाईयों का दुस्साहस बढ़ता चला गया। जिसका नतीजा से रहा कि दोनों भाई सरेबाजार मर्डर तक करने लगे।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!