Sun. Dec 15th, 2019

पुलिस ने छापा मारकर एक बड़े सेक्स रैकेट का किया भंडाफोड

1 min read

दीपक खन्ना
पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर छापा मारकर एक बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड किया है। पुलिस टीम ने कानपुर के नजीराबाद लाजपत नगर के एक बंगले पर छापेमारी करके पांच लड़कियां और एक युवक को गिरफ्तार किया। इन सभी लड़कियों को सोशल साइट्स की मदद से पसंद कराने के बाद ऑनलाइन पेमेंट जमा होने के बाद उक्त पते पर भेजा गया। कॉलगर्ल संचालिका पुलिस के हत्थे चढ़ गई है। इऩका नेटवर्क विदेश में कनाडा तक फैला था।नजीराबाद थाना प्रभारी मनोज रघुवंशी ने बताया कि लाजपत नगर निवासी सुजैन सचान के मकान में काफी लंबे वक्त से सेक्स रैकेट चलाए जाने की सूचना मिल रही थी। चौकी इंचार्ज को ग्राहक बनाकर बंगले पर भेजा था। डील फाइनल होने और सटीक रेकी के बाद रविवार रात मकान में छापेमारी करके संचालिका बरखा मिश्रा उर्फ लवलीक्रवर्ती समेत पांच कॉलगर्लऔर एक ग्राहक को दबोच लिया।13 सोशल साइट्स पर सक्रिय था सेक्स रैकेटकॉलगर्ल व कॉलगर्ल संचालिका ने समय के साथ खुद को अपडेट कर लिया है। संचालिका के मोबाइल पर फेसबुक, व्हाट्सएप, इंस्टाग्राम, टेलीग्राम समेत 13 सोशल साइट्स पर सक्रिय था। संचालिका ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर कई कॉल गर्ल के फोटो लगा रखे थे। डीपी पर भी कॉलगर्ल का फोटो लगाया जाता था।
कॉलेज गर्ल को भी किया जा था सप्लाई
पुलिस की जांच में सामने आया है कि इस रैकेट का नेटवर्क दूर तक फैला है। दिल्ली और कई राज्यों समेत कनाडा तक फैला है। कॉलेज गर्ल से लेकर हर उम्र की लड़कियां सप्लाई की जा रही थीं। इसमें दिल्ली के एक प्रतिष्ठित यूनिवर्सिटी की छात्रा भी गिरफ्तार हुई है। सभी फ्लाइट से एक शहर से दूसरे शहर जाती थीं।
45 हजार के बंगले में चलाया जा रहा था सेक्स रैकेट
सेक्स रैकेट संचालिका ने 45 हजार रुपए महीने के किराए पर लाजपत नगर जैसे पॉश इलाके में बंगला लिया था। बंगला ऐसी जगह था कि कोई भी शक नहीं कर सकता पर मोहल्ले के लोगों ने लड़कियों का आने-जाने पर संदेह होने के बाद शिकायत की।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!