Mon. Oct 21st, 2019

हरिद्वार में दो लेस्बियन युवतियां, एक शादी दूसरी का झगडा

1 min read

नवीन चौहान
हरिद्वार की दो रसूकदार लेस्बियन युवतियां अब जुदा हो रही है। लेेकिन उनमे से एक महिला को जुदाई पंसद नहीं आ रही है। इसी बात से नाराज होकर वह दूसरी युवती के घर पहुंच गई। खूब हंगामा किया। अड़ोसी—पड़ोसी तमाशा देखते रहे। किसी तरह महिला को समझा बुझाकर शांत किया है। लेकिन दो युवतियों की प्रेम कहानी की चर्चाएं आम हो गई। घटना हरिद्वार की है।
हरिद्वार में एक विधवा महिला की पहचान एक युवती से हो गई। दोनों गहरे दोस्त बन गए। नजदीकियां इतनी गहरी हुई कि वह एक दूसरे के बिना रह ना सके। दोनों महिलाओं का साथ उठना— बैठना, खाना— पीना और तमाम बाते एक साथ होने लगी। कई सालों से ये सिलसिला चलता रहा। दोनों के संबंध भी गहरे होते रहे। इसी बीच दोनों के बाद नजदीकियों ने सामाजिक मर्यादाओं को पार कर दिया। बात यहां तक पहुंच गई कि दोनों का एक दूसरे के बिना रह पाना मुश्किल हो गया। इसी दौरान चंद रोज पहले महिला को पता चला कि दूसरी युवती की शादी होने वाली है। इस बात की जानकारी लगते ही पहली महिला ने आव देखा ना ताव पहुंच गई महिला मित्र के घर। रात्रि में दरवाजा पीटा शोर मचाया और खूब हंगामा किया। इस नजारे को तमाम लोगों ने देखा। किसी तरह लोगों ने महिला को शांत कराया। दूसरी युवती के परिजन उसकी शादी करना चाहते है। लेकिन महिला उसे अपने से जुदा होते देख नही पा रही है। इस हंगामे और तमाशे के प्रत्यक्षदर्शी पड़ोसी ने बताया कि दोनों लेस्बियन है। जिसके चलते महिला हंगामा कर रही है। दोनों महिलाएं एक प्रतिष्ठित परिवार से ताल्लुक रखती है। इस तरह से हंगामा करना गलत है। बच्चों पर इसका बुरा प्रभाव पड़ता है।
कौन होते है लेस्बियन
जब दो महिलाओं में गहरे संबंध बनने लगे। दोनों एक दूसरे की शारीरिक जरूरतों में काम आए। ऐसे लोग पति पत्नी की तरह का व्यवहार आचरण पेश करते है। इस प्रकार की महिलाओं को लेस्बियन कहा जाता है। दोनों महिलाए एक दूसरे से सेक्स की पूर्ति करते है।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!