Sun. Dec 15th, 2019

दो पत्नियों के साथ अठवीं मंजिल से कुद की आत्महत्या

1 min read

नवीन चौहान
ए​क दिल दहलाने वाली खबर है। एक व्यक्ति अपनी दो पत्नियों के साथ आठवीं मंजिल से छलांग लगा दी। जिससे दो लोगों की मौत हो गई। जबकि एक महिला की हालात नाजुक बनी हुई है। आत्महत्या करने से पूर्व व्यक्ति ने दीवार पर सुसाइड नोट लिया। सुसाइड से पूर्व दोनों बच्चों का गला घोंटकर हत्या की गई। आत्महत्या के पीछे की वजह आर्थिक संकट बताया गया है। घटना गाजियाबाद के इंदिरापुरम इलाके की है।


घटना की जानकारी सोसायटी के अन्य लोगों को मिली तो इलाके में भगदड़ मच गई ।और आनन-फानन में इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई। सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक महिला और पुरुष के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।और घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया ।


आठवीं मंजिल पर स्थित उनके फ्लैट को खोल कर देखा तो पुलिस के भी होश उड़ गए ।क्योंकि घर के अंदर एक लड़की और एक लड़के की लाश भी बेड पर बरामद हुई। इतना ही नहीं घर में एक खरगोश भी पाला हुआ था। खरगोश भी मृत पाया गया ।कमरे में एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है जिसमें पूरे परिवार का आत्महत्या किए जाने का कारण आर्थिक तंगी बताया गया है।


इंदिरापुरम इलाके के वैभव खंड स्थित कृष्णा सफायर सोसाइटी की आखिरी मंजिल पर के 805 नंबर का फ्लैट है। जिसमें गुलशन नाम का एक शख्स और उसकी दो पत्नी संजना और प्रवीण एवं दो बच्चे 11 वर्षीय रितिक और 12 वर्षीय रितिका यानी घर के 5 सदस्य रहते थे। मंगलवार की अलसुबह घर का मुखिया गुलशन और उसकी दोनों पत्नी परवीन और संजना के द्वारा आठवीं मंजिल से छलांग लगाई गई ।इस दौरान एक महिला और एक पुरुष की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक महिला की हालत गंभीर बनी हुई थी। जैसे ही इसकी जानकारी सोसायटी के अन्य लोगों को मिली तो इलाके में भगदड़ मच गई । और आनन-फानन में इसकी सूचना पुलिस को दी गई ।


सुसाइड नोट में सुसाइड करने का कारण आर्थिक तंगी बताया गया है। पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि गुलशन की जींस की फैक्ट्री थी। जिसमें उसे घाटा हो गया था। और फिलहाल वह आर्थिक तंगी से जूझ रहा था । माना जा रहा है कि गुलशन के द्वारा पहले घर में पाले हुए खरगोश को मारा गया ।उसके बाद दोनों बच्चों को गला दबाकर मारा गया। और फिर दोनों पत्नी और खुद ने आठवीं मंजिल से छलांग लगाई है ।फिलहाल पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और गुलशन की दूसरी पत्नी संजना ने भी इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!