Sat. Jan 25th, 2020

चोरी की वारदात को देने जा रहे थे अंजाम, आरोपी गिरफ्तार

1 min read

सोनी चौहान
हरिद्वार पुलिस की टीम ने मुस्तैदी दिखाते हुए चार आरोपियों को तमंचे और चोरी की बाइक के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपियों के कब्जे से तीन बाइक व तमंचे बरामद किए है। चारों आरोपी चोरी की वारदात को अंजाम देने जा रहे थे। लेकिन पथरी पुलिस ने चेकिंग के दौरान चारों आरोपियों को दबोच लिया और उनके मंसूबे विफल कर दिए। इससे पूर्व भी पथरी पुलिस बिजनौर के दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार कर लूट की वारदात को होने से पूर्व ही विफल कर चुके है।
एसपी सिटी कमलेश उपाध्याय ने रानीपुर कोतवाली में चोरी की वारदात को अंजाम देने जा रहे चार बदमाशों की गिरफ्तारी का खुलासा किया। एसपी सिटी ने बताया कि पथरी थाना प्रभारी सुखपाल सिंह मान की सजगता के चलते चारों आरोपियों की गिरफ्तारी संभव हो पाई है। सभी आरोपी शातिर चोर है। तथा पूर्व में कई संगीन वारदातों को अंजाम दे चुके है। चोरों से बरामद बाइक झबरेड़ा क्षेत्र से चोरी की गई थी। जिनके संंबंध में पूर्व में बाइक चोरी का मुकदमा दर्ज है।
गिरफ्तार चारों आरोपियों के नाम
—मोहित पुत्र अनूप निवासी ग्राम बड़ीवाला थाना पुरकाजी,जिला मुजफ्फरनगर यूपी
—आकाश पुत्र मेनपाल निवासी ग्राम जबलपुर थाना पुरकाजी जिला मुजफ्फरनगर यूपी
—राणा पुत्र धर्मपाल निवासी ग्राम चमरावाला थाना पुरकाजी जिला मुजफ्फरनगर यूपी
—निर्वश कुमार उर्फ लोटा पुत्र संजय कुमार निवासी ग्राम बड़ीवाला थाना पुरकाजी जिला मुजफ्फरनगर यूपी
पुलिस टीम
एस ओ सुखपाल सिंह थाना पथरी, उपनिरीक्षक खेमेन्द्र गंगवार थाना पथरी, उप​निरीक्षक गजेन्द्र रावत थाना पथरी, कांस्टेबल सुखविन्द्र, मनोहरी लाल, राजाराम, मनीश, निरंजन, हरिराज, मदनपाल, अनिल, प्रदीप,

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!