Mon. Oct 21st, 2019

हमारे बारे में

उत्तराखंड प्रहरी एक समाचार वेबसाइट है जो उत्तराखंड राज्य के सामाजिक, सांस्कृतिक, राजनीतिक और विकास के मुद्दों को उठाती है। आइडिया समर्पित वेबसाइट के माध्यम से एक मजबूत ऑनलाइन उपस्थिति बनाने और सोशल मीडिया का लाभ उठाने के लिए है उत्तराखंड से संबंधित सभी समाचारों / घटनाओं / विचारों के लिए एक पूर्ण मंच। हम जल्द ही एक मासिक समाचार पत्रिका लॉन्च करने की भी योजना बना रहे हैं जो वेबसाइट को पूरक बनाएगी।

उत्तराखंड पर कोई गंभीर समाचार वेबसाइट नहीं है जो पहाड़ी राज्य के मुद्दों को संबोधित करती है और राज्य और राष्ट्रीय स्तर पर प्रभाव डालती है। उत्तराखंड प्रहरी इस अंतर को भर देगा। प्रयास यह है कि राज्य वास्तविक और गंभीर मुद्दों को उठाता है और राज्य के विकास में भागीदारी की भूमिका निभाने के लिए नीति-निर्माताओं, योजनाकारों, कार्यकारी, विशेषज्ञों, मूल निवासी और प्रवासी को शामिल करता है।

यह उत्तराखंड और प्रवासी भारतीयों के पाठकों, उनकी आवाज उठाने और उनके मुद्दों पर चर्चा करने के लिए एक मंच प्रदान करेगा। योगदान करने के इच्छुक लोग हमें लिख सकते हैं, लेकिन कृपया उत्तराखंड से संबंधित सामग्री को रखें। आप अपने शहरों / कस्बों में होने वाली घटनाओं के चित्र, राइट-अप भी साझा कर सकते हैं।

दैनिक उत्तराखंड प्रहरी समाचार पत्र के साथ—साथ उत्तराखंड प्रहरी पोर्टल जनता की सजग आवाज बनने के लिए आपके बीच लाया गया है। इस मंच पर आप अपनी समस्याओं को हमसे साझा कर स​कते है। ताकि उत्तराखंड प्रहरी आपकी समस्याओं को दूर करने में सहयोग कर सके। पत्रकारिता के क्षेत्र में उत्तराखंड प्रहरी एक विश्वसनीय अखबार है। और आपकी अपेक्षाओं पर खरा उतरने के लिए सदैव प्रयास रत है।

Contact Person : Naveen Chauhan
Phone No: +91-9411111733

error: Content is protected !!