उत्तराखंड में वैक्सीन भेजने पर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने प्रधानमंत्री और वैज्ञानिकों का जताया अभार, प्रदेश में पहुंची 1.13 लाख वैक्सीन

उत्तराखंड जीवन शैली स्वास्थ्य

नवीन चौहान
उत्तराखंड में कोरोना की वैक्सीन की पहली खेप पहुंचने पर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और वैक्सीन ईजाद करने पर वैज्ञानिकों का आभार जताया है। उन्होंने कहा कि वैक्सीन पूरी तरह सुरक्षित है। इस पर कोई भ्रम नहीं रहना चाहिए।
केंद्र सरकार की ओर से प्रदेश को पहली खेप के रूप में 01 लाख 13 हजार वैक्सीन दी गई हैं। प्रथम चरण में 50 हजार हेल्थ वर्कर्स को कोविड-19 की यह वैक्सीन लगाई जानी है। मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने कहा है कि 16 जनवरी को प्रदेश में वैक्सीनैशन के पहले चरण की तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। कोविड-19 के चरणबद्ध टीकाकरण अभियान के लिए राज्य में वैक्सीन की पहली खेप पहुंच गई है। मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और वैज्ञानिकों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि उत्तराखंड में भी चरणबद्ध टीकाकरण अभियान को सफल बनाने के लिए सभी इंतजाम पुख्ता कर लिए गए हैं। हम सभी प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में कोरोना महामारी पर विजय प्राप्ति की ओर अग्रसर है। राज्य सरकार प्रदेशवासियों के बेहतर स्वास्थ्य के लिए प्रतिबद्ध है। उन्होंने प्रदेशवासियों से वैश्विक महामारी के खिलाफ विजय के इस अभियान में सहयोग की अपेक्षा की है। मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र ने कहा कि केंद्र की ओर से प्रदेश को पहली खेप के रूप में 01 लाख 13 हजार वैक्सीन दी गई हैं। प्रथम चरण में 50 हजार हेल्थ वर्कर्स को कोविड-19 की यह वैक्सीन लगाई जानी है। मुख्यमंत्री ने कहा कि वैक्सीन पूरी तरह सुरक्षित है। इसपर कोई भ्रम नहीं रहना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *