रूद्रप्रयाग में 85 करोड़ 94 लाख की योजनाओं का हुआ शिलान्यास एवं लोकार्पण, मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र बोले विकास कार्यों की निरंतरता बनी रहेगी

उत्तराखंड सरकारी योजनाएं


नवीन चौहान
मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत प्रदेश के विकास के लिए लगातार योजनाओं का शिलान्यास कर कर रहे हैं। उन्होंने शिलान्यास के साथ तत्काल कार्य भी शुरू करा रहे हैं। इससे प्रदेश का चहुंमुखी विकास नजर आ रहा है। इसी के तहत मुख्यमंत्री ने रूद्रप्रयाग में 85 करोड़ 94 लाख की योजनाओं का हुआ शिलान्यास एवं लोकार्पण किया।
मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने रुद्रप्रयाग में द्वारा
विभिन्न विभागों की कुल लागत 85 करोड़ 94 लाख की योजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास किया। इस अवसर पर मुख्यमंत्री द्वारा सत्ताइस करोड़ चार लाख लागत की 20 योजनाओं का लोकार्पण किया गया जिसमें लोनिवि की 01, पेयजल निगम की 05, ग्रामीण निर्माण निगम की 03, उत्तराखंड पेयजल निर्माण निगम की 06, विकास खंड ऊखीमठ की 01 व उत्तर प्रदेश निर्माण निगम की 04 योजनाएं शामिल है। साथ ही 52 करोड़ 30 लाख लागत की योजनाओं का शिलान्यास किया गया जिसमें लोनिवि की 02, ग्रामीण निर्माण विभाग की 03, जलागम की 01, उत्तराखंड पेयजल निर्माण निगम की 01, आजीविका की 01 व उत्तर प्रदेश निर्माण निगम की 03 योजनाएं शामिल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *